Kane Williamson ने दोहरा शतक लगाकर हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jan 2021 09:19:37 AM
Kane Williamson achieved this big achievement by scoring a double century

खेल डेस्क। कप्तान केन विलियम्सन (नाबाद 207) की दोहरी शतकीय पारी की सहायता से हाग्ले ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मंगलवार को न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। समाचार लिखे जाने तक न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 521 रन बना लिए थे। 

विलियम्सन 203 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं और डेरिल मिशेल 35 रन बनाकर कप्तान के साथ डटे हैं। विलियम्सन ने अपनी दोहरी शतकीय पारी के दौरान 329 गेंदों का सामना किया। इस पारी में उन्होंने 24 चौके लगाए। विलियम्सन ने चौथे विकेट के लिए हेनरी निकोलस के साथ 369 रन की साझेदारी की।

हेनरी निकोलस ने भी 157 रन की शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 291 गेंदों का सामना करते हुए 18 चौके और एक छक्का लगाया।  न्यूजीलैंड की अब पाकिस्तान पर कुल बढ़त 224 रन की हो गई है, जबकि उसके पांच विकेट अभी शेष हैं। विलियम्सन इस साल पहला दोहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.