ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सबालेंका और हालेप को होना पड़ा उलटफेर का शिकार

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jan 2022 11:11:50 AM
Kanepi managed to beat Sabalenka at Australian open

महिला वर्ग में दूसरे स्थान पर रहीं आर्यना सबलेंका को उलटफेर का सामना करना पड़ा। उन्हें चौथे दौर में एस्टोनिया की कैया कानेपी से हार मिली थी। कानेपी ने सबलेंका को 5-7, 6-2, 7-6 (10) से हराकर पहली बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है।

दूसरे मुकाबले में पोलैंड की 20 साल की इगा स्वीटेक क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने रोमानिया की सोराना क्रिस्टिया को 5-7, 6-3, 6-3 से हराया। स्वितेक पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची है. स्वितेक का सामना अब एस्टोनिया की केया कानेपी से होगा।


 
वहीं, संयुक्त राज्य अमेरिका की डेनियल कॉलिन्स ने एक सेट हारकर शानदार वापसी की, उन्होंने 19वीं वरीयता प्राप्त एलिसे मर्टेंस को हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। उसने यह मैच 4-6, 6-4, 6-4 से जीत लिया है। इससे पहले तीसरे दौर में भी उन्होंने क्लारा टूसन के खिलाफ एक सेट गंवाकर जीत हासिल की थी। अगले दौर में उनका सामना फ्रांस की अनुभवी एलिस कॉर्नेट से होगा। दो बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सिमोना हालेप को करारी हार का सामना करना पड़ा। वह चौथे दौर में फ्रांस की एलिस कॉर्नेट से हारकर पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.