Karthik ने छोड़ी कप्तानी, Morgan केकेआर के नए कप्तान

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 06:46:02 PM
Karthik leaves the captaincy, morgan is the new captain of KKR

अबु धाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बल्ले से अपने निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए टीम की कप्तानी छोड़ दी है ताकि वह अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर सकें। कार्तिक के कप्तानी छोड़ने के बाद इंग्लैंड के विश्वकप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन को टीम का नया कप्तान बनाया गया है।

कार्तिक के अनुसार वह अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और टीम के लिए योगदान देना चाहते हैं और इसलिए वह कप्तानी का दायित्व छोड़ रहे हैं। कार्तिक के नेतृत्व में कोलकाता ने इस सत्र के सात मैचों में चार जीत हासिल की है और उसे तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा है और वह फिलहाल आठ अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

कार्तिक इस सत्र में बल्ले से खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और उन्होंने फिलहाल आईपीएल 13 में अबतक 15.42 के औसत से 1०8 रन बनाए हैं। कार्तिक को गौतम गंभीर के बाद मार्च 2०18 कोलकाता का कप्तान बनाया गया था। 2०18 में केकेआर प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रहा था लेकिन पिछले सत्र में वह लीग दौर में ही बाहर हो गया था। कार्तिक ने 2०18 सत्र में 49.8 के औसत से 498 रन बनाए थे। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.