सना को इससे दूर रखें, बेटी की सीएए विरोधी पोस्ट वायरल होने के बाद बोले गांगुली

Samachar Jagat | Thursday, 19 Dec 2019 02:35:07 PM
Keep Sanaa away from this, Ganguly said after daughter's anti-CAA post went viral

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता अधिनियम पर निशाना साधती सना गांगुली की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि उनकी बेटी को किसी भी तरह की राजनीति से अलग रखना चाहिये। भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि इंस्टाग्राम पोस्ट ‘ सच नहीं ’ है। उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘ कृपया सना को इन सब मामलों से दूर रखे। वह पोस्ट सच नहीं है। वह बहुत छोटी है और राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती।

सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशाट वायरल हुआ है जो सना के नाम से है । इसमें खुशवंत भसह के उपन्यास ‘द एंड आफ इंडिया’ से कुछ पंक्तियां डाली हुई है। इसमें कहा गया है ,‘‘ नफरत की बुनियाद पर खड़ा किया गया आंदोलन लगातार भय और संघर्ष का माहौल बनाकर ही जीवित रह सकता है। जो यह सोचते हैं कि मुसलमान या ईसाई नहीं होने की वजह से वे सुरक्षित हैं तो वे मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं। इसमें यह भी कहा गया ,‘‘ संघ पहले ही से वामपंथी इतिहासकारों और पश्चिमोन्मुखी युवाओं को निशाना बना रहा है।

कल स्कर्ट पहनने वाली महिलाओं, मांस खाने वाले लोगों, शराब पीने, विदेशी फिल्में देखने वालों से भी नफरत में बदल जायेगा । दंतमंजन की जगह टूथपेस्ट का इस्तेमाल करो, वैद्य की जगह एलोपैथिक डाक्टर के पास जाओ, जय श्रीराम का नारा लगाने की बजाय हाथ मिलाओं या चुंबन दो । कोई भी सुरक्षित नहीं है । अगर भारत को भजदा रखना है तो हमें यह समझना होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.