क़िस्सा-ए-Cricket : दूसरे टेस्ट के बीच से निकलकर आया मज़ेदार क़िस्सा, 'वालीमई' को लेकर कन्फ्यूज हुए अश्विन, मैच के बाद गूगल किया फिर मोईन अली को भी समझाया...इसके बाद हंसी नहीं रोक क्रिकेटर

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Feb 2021 12:16:02 PM
Kissa-e-Cricket: Ashwin, who was out of the middle of the second Test in Chennai, confused about the fun story, 'Valimai', google after the match and then explained to Moeen Ali ... After this, the cricketer can not stop laughing

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने बड़े अंतर से जीत हासिल की। इस मैच में गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने वाले रविचंद्रन अश्विन को मैन आफ द मैच चुना गया है। वहीं इस मैच में भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और इंग्लिश गेंदबाज मोईन अली के बीच हंसी-मजाक का एक जोरदार किस्सा वायरल हो रहा है। किस्सा चेन्नई में कई महीनों से अटकी एक फिल्म से जुड़ा है। चेन्नई में फिल्मों और अभिनेताओं के दीवानों की कमी नहीं है। यहां अमूमन हर विशेष फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार तो करते ही हैं साथ उस फिल्म के अभिनेताओं को भगवान की तरह पूजते हैं।

हुआ ये कि तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजीत की अपकमिंग फिल्म 'वालीमई' की रिलीजिंग से जुड़ी कोई खबर नहीं आ रही थी। पूरे साउथ में फिल्म प्रशंसकों में इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि फिल्म कब रिलीज होगी। बस यही मुद्दा जा पहुंचा चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन ने एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जब वे फिल्डिंग के दौरान बाउंड्री लाइन पर खड़े थे तो एक दर्शक जोर-जोर से अश्विन...अश्विन...अश्विन चिल्ला रहा तो उन्होंने पीछे पलटकर जब देखा तो उन्होंने पूछा क्या? तो उस दर्शक ने जवाब दिया 'वालीमई की कोई अपडेट है'।

इसके बाद अश्विन ने बताया है कि वे उस दर्शक का प्रश्न सुनकर पूरी तरह कन्फ्यूज हो गए थे। उन्होंने वाकई पता नहीं था कि आखिर चल क्या रहा है। इसके बाद अगले दिन मैच के बाद उन्होंने गूगल करके 'वालीमई' के बारे में सर्च किया तो फिल्म की पूरी कहानी सामने आ गई जिसके बाद उन्हें भी हंसी आ गई।

लेकिन ये किस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद इंग्लैंड के गेंदबाज मोईन अली जब बाउंड्री पर आए तो दर्शकों ने वैसा ही उनसे भी दोहराया कि 'वालीमई' की कोई अपडेट है। इसके बाद जब मोईन अली कुछ समझ नहीं पाए तो उन्होंने मुझसे आकर पूछा कि ये 'वालीमई' क्या है। इसके बाद सारा किस्सा समझ में आने के बाद वहां मौजूद क्रिकेटर हंसने लगे।

 

 

 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.