KKR को नारायण के एक्शन पर जल्द समाधान निकलने की उम्मीद

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Oct 2020 11:00:02 AM
KKR hopes to find a solution on Narayan's action soon

शारजाह।  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने उनके स्पिनर सुनील नारायण की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट किये जाने पर हैरानी व्यक्त करते हुए सोमवार को उम्मीद जतायी कि इस मामले का जल्द उचित समाधान निकाला जाएगा।

वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर को सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया। टॉस के समय केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि उनकी टीम ने सोमवार को मैच से पहले जारी किये गये बयान में अपने पक्ष को स्पष्ट कर दिया था।

नारायण की मैदानी अंपायरों ने रिपोर्ट की है और उन्हें चेतावनी सूची में रखा गया है। अगर वर्तमान प्रतियोगिता में उन्हें फिर से रिपोर्ट किया जाता है तो फिर वह आगे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। केकेआर ने बयान में कहा, ''यह फ्रेंचाइजी के लिये हैरानी भरा है विशेषकर तब जबकि वह 2०12 से आईपीएल में 115 मैच और 2०15 में आईपीएल सत्र के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट किये जाने के बाद 68 मैच खेल चुके हैं। ’’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच से पूर्व जारी किये गये बयान में कहा गया है, ''हमें उम्मीद है कि इसका जल्द ही उचित समाधान निकाला जाएगा। हम इस मामले के जल्द समाधान के लिये आईपीएल से मिल रहे सहयोग की सराहना करते हैं। ’’
इस 32 वर्षीय स्पिनर ने किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केकेआर की दो रन की नाटकीय जीत के दौरान चार ओवर में दो विकेट लिये थे।

इससे पहले नारायण को 2०15 में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से रोक दिया था। एक्शन में सुधार करने के बाद 2०16 के बाद उन्हें सभी प्रारूपों में गेंदबाजी करने की अनुमति दे दी गयी थी। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.