KKR v/s PBKS : आईपीएल के 45वें मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से, प्लेआफ में जगह बनाने के लिए KKR को जीत जरूरी, दोनों टीमों के बीच ऐसा रहा अब तक का संघर्ष ?

Samachar Jagat | Friday, 01 Oct 2021 05:31:45 PM
KKR v/s PBKS :  Kolkata Knight Riders face Punjab Kings in the 45th match of IPL today, KKR must win to make it to the playoffs, what has been the struggle between the two teams so far?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 45वें मुकाबले में आज शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। केकेआर जहां अंकतालिका में चौथे नंबर पर बरकरार है वहीं पंजाब किंग्स की टीम 11 मैचों में चार मैच जीतकर 8 अंक के साथ छठे नंबर पर है। केकेआर को प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए ये मैच जीतना जरूरी हो गया है। वहीं पंजाब किंग्स भी इस मैच में जीत दर्ज करके अपने रिकॉर्ड को सुधारना चाहेगी। मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर साढ़े सात बजे से शुरू होगा। 

 

The last time @KKRiders took on #PBKS in the #VIVOIPL, they secured a 5-wicket win. ???? ????

Will @PunjabKingsIPL emerge victorious as they face #KKR tonight? ???? ????

As we gear up for the #KKRvPBKS clash, let's relive the highlights of their last meeting ???? ????

— IndianPremierLeague (@IPL) October 1, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, आईपीएल के इतिहास में जब भी कोलकाता और पंजाब की टीमें आमने-सामने आई हैं तो केकेआर का पलड़ा भारी रहा है। इन दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 28 मुकाबले खेले गए हैं।

इस दौरान केकेआर को 19 मैचों में जीत मिली है। वहीं पंजाब ने सिर्फ 9 मैचों में जीत दर्ज की है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.