KKR v/s PBKS : पंजाब ने कोलकाता को 5 विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा, 45वें मैच में PBKS के कप्तान केएल राहुल ने वेंकटेश अय्यर की पारी पर फेरा पानी, इस तरह जिताया मैच ?

Samachar Jagat | Saturday, 02 Oct 2021 10:10:35 AM
KKR v/s PBKS: Punjab beat Kolkata by 5 wickets to keep the hopes of reaching the playoff alive, in the 45th match, PBKS captain KL Rahul played Venkatesh Iyer's innings, won the match like this?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 45वें मैच में पंजाब किंग्स ने शानदार खेल दिखाते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ पंजाब छठे से पांचवे नंबर पर पहुंच गया है। पंजाब की ये 11 मैचों में पांचवीं जीत है। वहीं केकेआर के भी 5 जीत के साथ 10 अंक हैं लेकिन केकेआर बेहतर रनरेट की तुलना में पंजाब से आगे है। केकेआर ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 165 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्स ने 19.3 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया। 

 

4⃣ fours, 2⃣ sixes & 6⃣7⃣ off 5⃣5⃣ balls ???? ????

Sit back & relive @PunjabKingsIPL captain @klrahul11's match-winning opening act ???? ???? #VIVOIPL #KKRvPBKShttps://t.co/GHNRhI6x1p

— IndianPremierLeague (@IPL) October 1, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, पंजाब की ओर से शाहरुख खान ने छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई। पंजाब की ओर से केएल राहुल ने सर्वाधिक 67 रनों का योगदान दिया। राहुल को इस पारी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने चार चौके और 2 छ्क्के लगाये। पंजाब की ओर से केएल राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल ने 27 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली। शाहरुख खान 9 गेंदों पर 22 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

इससे पहले केकेआर की ओर से इस आईपीएल सीजन में डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली। राहुल त्रिपाठी ने 34 वहीं नीतीश राणा ने 31 रनों की पारी खेली। पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट झटके। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.