KKR v/s SRH : आईपीएल के 49वें मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी, इस बल्लेबाज ने अर्धशतकीय पारी खेलकर कोलकाता को बनाया चैंपियन ?

Samachar Jagat | Monday, 04 Oct 2021 01:04:44 PM
KKR v/s SRH : In the 49th match of IPL, KKR beat Sunrisers Hyderabad by 6 wickets to keep their hopes of reaching the playoffs, this batsman made Kolkata champions by playing a half-century innings?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 49वें मैच में रविवार रात को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। केकेआर ने पहले शानदार गेंदबाजी से हैदराबाद को 8 विकेट पर 115 रन पर रोक दिया फिर 19.4 ओवर में 4 विकेट पर 119 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया। कोलकाता इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 13 मैचों में से छठी जीत के साथ 12 अंक लेकर चौथे नंबर पर मौजूद है। टीम अब एकमात्र मैच और खेलेगी वहीं केकेआर की प्लेआफ में पहुंचने की संभावना पूरी है। वहीं हैदराबाद को 12 मैचों में 10वीं हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद पहले ही लीग से बाहर हो चुकी है। 

 

Match No.2️⃣ of the night had a @KKRiders ???? dominance on display ????????

Clinical with the ball and spectacular with the bat ????????

Crucial 2️⃣ points with one more game to go ????????#VIVOIPL | #KKRvSRH pic.twitter.com/zOublCDjfR

— IndianPremierLeague (@IPL) October 3, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, केकेआर की तरफ से शुभमन गिल ने 57 रनों की शानदार पारी खेली। गिल को उनकी इस पारी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। केकेआर में गिल के अलावा नीतीश राणा ने 25 रनों का योगदान दिया। कप्तान मोर्गन दो रन और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक 18 रन बनाकर टीम को जिताकर नाबाद लौटे। 

इससे पहले हैदराबाद की ओर से कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। सर्वाधिक 26 रन कप्तान केन विलियम्सन ने बनाए। वहीं अब्दुल समद ने 18 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली। विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने टीम को निराश किया और शून्य पर आउट हुए। ओपनर जेसन रॉय ने 10 रन, प्रियम गर्ग ने 21 रन, अभिषेक शर्मा ने 6 रन, कैरेबियाई आलराउंडर जेसन होल्डर ने 2 रन और राशिद खान ने 8 रनों की पारी खेली। केकेआर की ओर से टिम साउदी, शुभम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट लिये। शाकिब अल हसन के खाते में एक विकेट आया।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.