KKR vs RR : कोलकाता नाइट राइडर्स ने अंतिम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के सामने रखी 172 रनों की चुनौती, शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने फिर किया शानदर प्रदर्शन

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 09:23:49 PM
KKR vs RR : Kolkata Knight Riders put up a challenge of 172 runs in front of Rajasthan Royals in the final match, Shubman Gill and Venkatesh Iyer again performed brilliantly

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 54वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 171 रन बनाए हैं। राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य रखा है। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से शुभमन गिल ने सर्वाधिक 56 रनों की पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर ने 38 रनों का योगदान दिया। दिनेश कार्तिक 14 और कप्तान ईयोन मोर्गन 13 रन बनाकर नाबाद रहे हैं। 

 

T. I. M. B. E. R! ☝️

First wicket of the match for @Sakariya55! ???? ????#KKR 4 down as Rahul Tripathi departs. #VIVOIPL #KKRvRR

Follow the match ???? https://t.co/oqG5Yj3afs pic.twitter.com/m0cKFKM9DZ

— IndianPremierLeague (@IPL) October 7, 2021

कोलकाता की टीम को आज के मुकाबले में भी अन्य मुकाबलों की तरह दोनों ही ओपनरों ने शानदार शुरुआत दी। शुभमन गिल ने आईपीएल में एक और अर्धशतक लगाते हुए 44 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर ने 38 रनों का योगदान दिया। नीतीश राणा 12 रन बनाकर आउट हुए। राहुल त्रिपाठी 21 रन बनाकर सकारिया की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।  

राजस्थान की टीम अपने आखिरी मैच में केकेआर का गणित बिगाड़ सकती है। राजस्थान को अपने पिछले मैच में मुंबई के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।  आरआर की अंतिम एकादश में डेविड मिलर की जगह लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया जा सकता है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.