विराट की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और पुजारा के पास बेहतरीन मौका: Harbhajan

Samachar Jagat | Thursday, 19 Nov 2020 08:16:01 PM
KL Rahul and Pujara have excellent chances in absence of Virat: Harbhajan

नयी दिल्ली। भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा के पास खुद को साबित करने का बढिèया मौका है।

हरभजन ने एक टीवी चैनल पर बातचीत में कहा, ''केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा बड़े खिलाड़ी हैं और उन्हें विराट की गैरमौजूदगी में खुद को साबित करने का मौका मिलेगा।विराट एक बड़े खिलाड़ी हैं और वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाते हैं तो रन बनाते हैं। उनकी गैरमौजूदगी में कुछ खिलाड़यिों के पास आगे बढèने का मौका होगा।’’

भारतीय कप्तान विराट कोहली 27 नवंबर से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज और 17 दिसंबर को एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट के बाद स्वदेश वापस लौट आएंगे। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से पितृत्व अवकाश की मंजूरी मांगी थी जो उन्हें मिल गई है। भारत के लिए 1०3 टेस्ट मैचों में 417 विकेट ले चुके हैं हरभजन सिह ने कहा कि अगर रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज में पारी की शुरुआत करते हैं तो यह बड़ी बात होगी।

उल्लेखनीय है कि रोहित ने 2०19-2० में भारत के लिए टेस्ट सीरीज में पारी की शुरुआत की थी। इससे पहले रोहित को चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच छोड़ने पड़े थे, अब वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वापसी करेंगे। (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.