केएल राहुल- अथिया शेट्टी की शादी, जानिए लजीज व्यंजनों से लेकर साउथ इंडियन रीति रिवाज तक; यहां आपको मिलेगी शादी की सभी जानकारी

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 09:07:51 AM
KL Rahul- Athiya Shetty's wedding, know from delicious dishes to South Indian customs; Here you will get all the information about marriage

केएल राहुल- अथिया शेट्टी की शादी पारंपरिक दक्षिण भारतीय परिधानों से लेकर लजीज व्यंजनों तक; इस बिग फैट ट्रेडिशनल शादी के बारे में वह सब कुछ है जो आपको जानना चाहिए केएल राहुल- अथिया शेट्टी की शादी इस समय टिनसेल शहर में सबसे चर्चित मामला है, इस बड़ी मोटी शादी के बारे में अंदर की बातों पर एक नज़र डालें कि जोड़े क्या पहनेंगे से लेकर मेहमानों को क्या खास खाना परोसा जाएगा।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी: डी-डे पर यह कपल पहनेगा कपल! अथिया और केएल राहुल, जो दोनों दक्षिण पृष्ठभूमि से हैं, सब्यसाची दूल्हा और दुल्हन बनेंगे और वे सफेद और सुनहरे रंग का विकल्प चुन सकते हैं। केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के व्यंजन उनकी दक्षिण भारतीय संस्कृति के बारे में सब कुछ बताएंगे। सुनील शेट्टी शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी: मेहमानों को केले के पत्ते पर परोसा जाएगा क्योंकि शादी से पहले एक छोटी पूजा होगी और उसी पर प्रसाद बांटा जाएगा। केएल राहुल और अथिया शेट्टी हल्दी समारोह हर तरह से खास होगा क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों इसे एक साथ मनाएंगे।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी संगीत समारोह एक मजेदार रात होगी क्योंकि मीका सिंह और कई अन्य गायक रात की शोभा बढ़ाएंगे।केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सभी दिग्गजों को आमंत्रित किया जाएगा। केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच होगी। पहले दो दिन हल्दी और संगीत होंगे और तीसरे दिन शादी होगी और वह हर तरह से पारंपरिक होगी।

 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.