Rahul Chahar और Ishani Joharके बारे में जानें ये खास बातें

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 05:13:11 PM
Know these special things about Rahul Chahar and Ishani Johar

राहुल चाहर और ईशानी जौहर 9 मार्च, 2022 को  शादी के बंधन में बंध गए। जबकि उनके रिश्ते को कभी छुपा कर नहीं रखा गया था, फिर भी उनकी शादी की फोटोज इंटरनेट पर हलचल मचाने में कामयाब रहीं। जिससे हर कोई सुंदर दुल्हन की पहचान के बारे में उत्सुक हो गया।

राहुल चाहर  खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 5 टी20 और एक वनडे में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। भारत के लिए उनकी शुरुआत 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी20ई में हुई थी। अपकमिंग आईपीएल सीज़न में, वह पीबीकेएस के लिए खेलेंगे, जो पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे।कौन है ईशानी, राहुल चाहर की पत्नी? आइए जानते है ।

1. कौन हैं ईशानी, राहुल चाहर की पत्नी?


 
ईशानी, एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर हैं, जिन्होंने राजस्थान  यूनिवर्सिटी  में अपनी कॉलेज की शिक्षा पूरी करने से पहले अपनी अधिकांश स्कूली शिक्षा जयपुर और दिल्ली में पूरी की। वर्तमान में, वह बेंगलुरु में रहती हैं।

2. राहुल और ईशानी  

राहुल कई मौकों पर अपनी पत्नी ईशानी के लिए अपने गहरे लगाव का इजहार कर चुके हैं।

3. ईशानी को घूमना बहुत पसंद है

ईशानी को घूमना बहुत पसंद है और वह अक्सर अपने पति  के साथ  घूमना पसंद करती है।  उनके  पसंदीदा रिट्रीट शांत और सुरम्य समुद्र तट हैं।

4. रिलेशनशिप 


 
2019 में, चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर ने अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड ईशानी के साथ सगाई की घोषणा की 

5. शादी 

 
राहुल चाहर और उनकी मंगेतर ईशानी जौहर ने आईपीएल 2022 की शुरुआत से ठीक पहले 9 मार्च, 2022 को गोवा में एक लुभावनी डेस्टिनेशन वेडिंग की।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.