Sports Gossip: जानिए किस वजह से इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब को लगने वाला है झटका

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jan 2022 02:12:48 PM
Know why England's legendary football club is going to be shocked

इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए फिलहाल कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। हाल ही में वॉल्वरहैम्प्टन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को ओल्ड ट्रैफर्ड में उनके घर पर 1-0 से हराकर अपने विजय रथ को मैदान पर रोक दिया। अब ब्रिटिश मीडिया में खबरें आ रही हैं कि क्लब के 17 स्टार खिलाड़ी अपनी टीम से नाराज हैं और क्लब छोड़ने वाले हैं।

खिलाड़ियों को दो समूहों में बांटा गया है: रिपोर्ट्स कहती हैं कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और खिलाड़ी बंटे हुए हैं। वह क्लब से बेहद नाखुश हैं। अंग्रेजी अखबार डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगले सीजन से पहले 17 स्टार खिलाड़ियों का क्लब छोड़ने का कार्यक्रम है। ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के बीच बगावत हो जाती है और टीम बंट जाती है।


 
पोग्बा-लिंगार्ड जैसे खिलाड़ी छोड़ सकते हैं क्लब: पॉल पोग्बा, जेसी लिंगार्ड, एंथनी मार्शल, एडिनसन कैवानी, डोनी वैन डी बीक, डीन हेंडरसन, एरिक बेली सहित कई स्टार खिलाड़ी जैसे ही उन्हें किसी अन्य टीम द्वारा पेश किया जाता है, वे क्लब छोड़ सकते हैं। टीम का मनोबल इस समय तेजी से गिर रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम के अंतरिम बॉस राल्फ रंगनिक टीम को एकजुट करने में लगे हैं लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.