Kohli : उम्मीद है कि अगले साल किसी भूमिका में आरसीबी में लौटेंगे एबी

Samachar Jagat | Wednesday, 11 May 2022 01:44:14 PM
Kohli : Hope AB returns to RCB in some role next year

नई  दिल्ली | विराट कोहली को उम्मीद है कि उनके दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अगले साल किसी भूमिका में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में लौटेंगे । डिविलियर्स आरसीबी का अभिन्न अंग थे लेकिन उन्होंने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया ।

कोहली ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर हलके फुलके अंदाज में की गई बातचीत में कहा ,'' मुझे उसकी बहुत याद आती है । मैं उससे नियमित बात करता हूं । वह हाल ही में अपने परिवार के साथ गोल्फ देखने अमेरिका गया था । वह आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर रखता है और उम्मीद है कि अगले साल किसी भूमिका में टीम के साथ होगा ।’’

कोहली आईपीएल में सबसे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और 12 मैचों में 216 रन ही बना पाये हैं । वह तीन बार शून्य पर आउट हुए । कोहली ने कहा ,'' मेरे कैरियर में ऐसा कभी नहीं हुआ । मैं बस मुस्करा देता हूं । मुझे लगता है कि खेल को मुझे जो दिखाना है, वह मुझे दिखा चुका है ।’’कोहली ने कहा कि वह लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते और आलोचकों को हाशिये पर रखते हैं ।

उन्होंने कहा ,'' वे मेरी जगह नहीं ले सकते और जो मैं सोचता हूं, वैसा नहीं सोच सकते । उन पलों को नहीं जी सकते । मैं या तो टीवी की आवाज बंद कर देता हूं या उनकी बात पर ध्यान नहीं देता ।’’ कोहली के आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद फाफ डु प्लेसी ने कमान संभाली । कोहली ने कहा ,'' फाफ और मैं एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं । हमारा आपसी तालमेल बहुत अच्छा है ।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.