Sports News : वेस्ट इंडीज़ टी20 श्रंखला से बाहर रहेंगे कोहली

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 02:52:39 PM
Kohli will be out of West Indies T20 series

मुंबई |  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को वेस्ट इंडीज दौरे पर होने वाली टी2० श्रंखला के लिये भारतीय टीम की घोषणा की जिसमें विराट कोहली का नाम शामिल नहीं किया गया। विराट कोहली के अलावा जसप्रीत बुमराह को भी श्रंखला से आराम दिया गया है। उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार कोहली ने बोर्ड से अनुरोध किया था कि उन्हें वेस्ट इंडीज दौरे पर आराम दिया जाए।

दिग्गज ऑफè-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम में वापसी की है जबकि संजू सैमसन को एक बार फिर स्क्वाड से बाहर रखा गया है। सैमसन को हाल ही में हुई आयरलैंड टी20 श्रंखला के लिये स्क्वाड में शामिल किया गया था जहां खेले गये एकलौते मैच में उन्होंने 42 गेंदों पर 77 रन बनाये थे। रोहित शर्मा की कप्तानी में केएल राहुल और कुलदीप यादव को भी टीम में जगह दी गयी है, हालांकि दोनों का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा।

वेस्ट इंडीज टी20 श्रंखला के लिये भारतीय टीम :
रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिह। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.