दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई की जीत के लिए दुआ करेंगे कोहली

Samachar Jagat | Saturday, 21 May 2022 09:29:47 AM
Kohli will pray for Mumbai's victory against Delhi Capitals

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) में शानदार जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। जीत के हीरो विराट कोहली थे, जिन्होंने शानदार अर्धशतक बनाया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी जीता। इस जीत के बाद भी बेंगलुरु का नेट रन रेट अभी भी माइनस में है। दो टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। आईपीएल की इन दोनों नई टीमों में गुजरात टाइटंस (जीटी) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) हैं। राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का भी प्ले-ऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है।
 
ऐसे में अब चौथे स्थान के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) और बेंगलुरु के बीच कड़ा मुकाबला है. बेंगलुरु के अब 16 अंक हैं, जबकि दिल्ली के केवल 14 अंक हैं। अगर बेंगलुरू को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो दिल्ली को आखिरी मैच गंवाना होगा। यह मैच 21 मई को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेला जाएगा. यही वजह है कि कोहली समेत बेंगलुरु की टीम अब मुंबई की जीत की दुआ कर रही है.

बेंगलुरु की टीम ने गुरुवार को गुजरात टाइटंस (जीटी) को 8 विकेट से हरा दिया था। मैच के बाद बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कोहली का इंटरव्यू लिया। कोहली ने कहा, "मैं पिछले दो दिनों से अपने पैर ऊपर और शांत रखने की कोशिश कर रहा हूं। हमारे पास मुंबई के लिए 2 और समर्थक हैं। मेरे अनुसार, 2 नहीं, बल्कि पूरे 25 समर्थक हैं। आप सभी देख सकते हैं हमें स्टेडियम में।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.