क्रिकेट/आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया, धौनी का अर्धशतक नहीं चला

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 10:51:51 AM
Kolkata Knight Riders beat Chennai Super Kings in the first match of Cricket / IPL 2022, Dhoni's fifty did not work

आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। धौनी का धमाका विफल हो रहा है। तो जडेजा भी फेल हो गए।

  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकटों से हराया
  • कोलकाता ने आसानी से हासिल किया लक्ष्य
  • रविंद्र जडेजा की कप्तानी की शुरुआत अच्छी नहीं रही

That's that from Match 1 of #TATAIPL.@KKRiders win by 6 wickets 

Scorecard - https://t.co/b4FjhJcJtX #CSKvKKR #TATAIPL pic.twitter.com/3yTEtffmYy

— IndianPremierLeague (@IPL) March 26, 2022

चेन्नई सुपर किंग्स ने भले ही चार बार खिताब अपने नाम किया हो, लेकिन आईपीएल के पहले मैच में टीम का पतन तय है। ऐसा ही कुछ शनिवार की रात हुआ। आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर जीत के साथ अपने मिशन की शुरुआत की। चेन्नई ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हंगामा देखा, लेकिन जीत नहीं पाई।

 

 

कोलकाता ने आसानी से हासिल किया लक्ष्य
132 रनों के आसान लक्ष्य के जवाब में दो बार की चैंपियन केकेआरए ने 18.3 ओवर में 9 गेंद शेष रहते 6 गेंदों का सामना किया. अजिंग्या रहाणे (44) और वेंकटेश अय्यर (16) ने 43 रन की साझेदारी की। फिर नीतीश राणा (21), सैम बिलिंग्स (20) ने भी अच्छी शुरुआत की। अंत में कप्तान श्रेयस अय्यर (25), शेल्डन जैक्सन (3) क्रीज पर टिके रहे और अपनी टीम को जीत दिलाई। कोलकाता ने 18.3 ओवर में 133/4 का स्कोर बनाया।

धोनी का धमाका नाकाम

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत खराब रही। पहले ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ (0) को गंवाने के बाद चेन्नई की वापसी नहीं हो सकी. चेन्नई के डेवोन कॉनवे (3), रॉबिन उथप्पा (28), अंबाती रायुडू (15), रवींद्र जडेजा (26) और शिवम दुबे (3)। एमएस। धोनी ने 39 गेंदों में 50 रनों की पारी खेलकर चेन्नई को 61-5 से 131-5 तक ले लिया।

रविंद्र जडेजा की कप्तानी की शुरुआत अच्छी नहीं रही

बतौर कप्तान रवींद्र जडेजा का यह पहला मैच था, लेकिन वह हार गए। आईपीएल में 200 मैच खेलने के बाद रविंद्र जडेजा किसी टीम की कप्तानी करने वाले पहले खिलाड़ी बने। पहले मैच में कुछ चीजें ऐसी थीं जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी नहीं रही। जिसमें बॉलिंग चेंज, बैटिंग जैसे प्वाइंट्स थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.