अवैध सोना लाने के शक में Krunal Pandya को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया

Samachar Jagat | Friday, 13 Nov 2020 12:16:02 PM
Krunal Pandya was stopped at Mumbai airport on suspicion of bringing illegal gold

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पांचवी बार खिताब जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस केआलराउंडर क्रुणाल पांड्या को अवैध सोना ले जाने के शक में मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूछताछ के लिए रोका गया है।

समझा जाता है कि पांड्या के पास से तय मात्रा से अधिक सोना बरामद हुआ है।अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे और अधिक सोने लाने के लिए कागजात मांग कर रहे हैं। नियमों के अनुसार एक वर्ष से अधिक समय तक विदेश में रहने वाले व्यक्ति 5० हजार रुपए तक का सोना भारत में ड्यूटी फ्री लेकर आ सकते हैं। ड्यूटी फ्री की शर्तें सिर्फ सोने के आभूषणों पर लागू हैं। सोने के सिक्कों और बिस्किट््स पर ड्यूटी देना पड़ता है।

उल्लेखनीय है कि क्रुणाल सुंयक्त अरब अमीरात (यूएई) में हालिया संपन्न हुए आईपीएल टूर्नामेंट खेलकर मुंबई लौटे हैं। वह वर्ष 2०16 में मुंबई इंडियन्स से जुड़े थे और तब से अबतक 55 मैच में 891 रन बना चुके हैं और 4० विकेट ले चुके हैं। भारतीय टीम के लिए अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके क्रुणाल बाएं हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 18 टी-2० मुकाबले खेले हैं और 14 विकेट चटकाने के अलावा 121 रन बनाए हैं।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.