World Championship: लक्ष्य सेन और मालविका बंसोड़ खेल से बाहर

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 10:53:45 AM
Lakshya Sen and Malvika Bansod out of the game

विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन को गुरुवार को यहां कोरिया ओपन सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के दूसरे दौर में निचले क्रम के शेसर हिरेन रुस्तवितो से सीधे गेम में हार का सामना करना पड़ा। दुनिया के 9वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी को 33 मिनट में दुनिया के 24वें नंबर के इंडोनेशियाई खिलाड़ी से 20-229-21 से हार का सामना करना पड़ा है।

उभरती खिलाडिय़ों में से एक मालविका बंसोड़ भी क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही हैं। वह महिला एकल के दूसरे दौर में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग से 8-21 14-21 से हार गईं। सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी भी टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। भारतीय जोड़ी को लगभग एक घंटे तक चले कड़े मुकाबले में पांचवीं चीनी जोड़ी ओउ शुआन यी और हुआंग या कियांग से तीन गेम में 20-22 21-18 14-21 से हार का सामना करना पड़ा।


 
पहले गेम में छठी वरीयता प्राप्त लक्ष्य और रुस्तवितो के बीच एक भयंकर लड़ाई देखी गई, जिन्होंने जर्मन ओपन और ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में लगातार दो फाइनल में जगह बनाई थी, जिसे इंडोनेशियाई ने जीता था। दूसरे गेम में रुस्तवितो ने 20 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी को कोई मौका दिए बिना मैच जीत लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.