लंका प्रीमियर लीग 28 अगस्त से शुरू होगा : एसएलसी

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jul 2020 12:01:50 PM
Lanka Premier League to start from August 28: SLC

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने कहा कि पहला लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) टी2० टूर्नामेंट 28 अगस्त से शुरू होगा।


बोर्ड ने सोमवार को अपनी कार्यकारी समिति की बैठक में टूर्नामेंट को मंजूरी दी। टूर्नामेंट में पांच टीमें भाग लेंगी जो कुल 23 मैच खेलेंगी।
एसएलसी ने बयान में कहा, ''श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति की आज (27 जुलाई) बैठक हुई जिसमें पहले लंका प्रीमियर लीग टी2० टूर्नामेंट का आयोजन 28 अगस्त से 2० सितंबर 2०2० तक करने को मंजूरी दी गयी। ’’
टूर्नामेंट का आयोजन चार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियमों आर प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रंगगीरी दांबुलु अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सूर्यावेवा महिदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा।


बोर्ड ने कहा, ''टूर्नामेंट में पांच शहरों कोलंबो, कैंडी, गाले, दांबुला और जाफना की टीमें भाग लेंगी। श्रीलंका के शीर्ष राष्ट्रीय खिलाड़ियों सहित अभी तक 7० से अधिक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों और शीर्ष दस कोच ने टूर्नामेंट में शामिल होने की पुष्टि कर दी है।’’
टूर्नामेंट में प्रत्येक फ्रेंचाइजी को अपनी टीम में छह विदेशी खिलाड़ी रखने की अनुमति दी जाएगी जिसमें से अंतिम एकादश में केवल चार खिलाड़ी ही खेल पाएंगे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.