वेस्टइंडीज टीम के बारे में ही लारा ने बोल दी इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jul 2020 10:23:16 AM
Lara spoke about the West Indies team such a big thing

साउथम्पटन। वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में परिस्थितियों के अनुसार चलने की जरूरत है।

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान लारा ने कहा कि विडीज को इन मैचों को चार दिनों में जीतना होगा क्योंकि वेस्टइंडीज टीम पांच दिनों तक मैदान पर टिक नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के पास मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है लेकिन उनका बल्लेबाजी औसत 2०17 में इंग्लैंड दौरे के बाद से 19 टेस्टों में केवल 23.59 रहा है।

उन्होंने कहा, ''वेस्टइंडीज को मैच में तुरंत अपनी पकड़ बनानी होगी। इंग्लैंड को उनके देश में आसानी से हराना मुश्किल है और वे प्रबल दावेदार हैं।’’ कोरोना के कारण 117 दिनों से स्थगित क्रिकेट की इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बुधवार को साउथम्पटन में जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में शुरुआत होगी।

वेस्टइंडीज के लिये 131 टेस्ट मैचों में 11,953 रन बनाने वाले लारा ने कहा कि सीरीज इस बात पर निर्भर करेगी कि वेस्टइंडीज इंग्लैंड की परिस्थितियों को कितनी जल्दी अपने अनुकूल बना पाती है। उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि वेस्टइंडीज पांच दिनों तक टिक पाएगी इसलिए उन्हें इन मैचों को चार दिनों में निपटाना होगा। उन्हें बढèत लेनी होगी और इसे बरकरार रखना होगा।’’

टेस्ट क्रिकेट में 34 शतक जड़ने वाले लारा ने कहा, ''यह ऐसी सीरीज है जो पूरी दुनिया में देखी जाएगी और सभी को एक रोमांचक सीरीज की उम्मीद है।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.