पोंटिंग के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं: Ashwin

Samachar Jagat | Thursday, 03 Sep 2020 07:16:02 PM
Looking forward to working with Ponting: Ashwin

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि वह टीम के कोच रिकी पोंटिग के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। अश्विन पिछले साल किग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल थे और उन्होंने पंजाब की कप्तानी की थी। अश्विन दिल्ली के लिए आईपील में पहली बार खेलने जा रहे हैं। वह 139 आईपीएल मैचों में 125 विकेट चटका चुके हैं। आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 1० नवंबर तक होगा।

अश्विन ने कहा, ''मैंने दिल्ली के बारे में काफी कुछ सुना है और मैं टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिग के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मेरी पिछले सप्ताह उनके साथ चर्चा हुई थी। श्रेयस अय्यर बेहतरीन युवा खिलाड़ी हैं। मेरी उनसे भी कुछ चर्चा हुई थी।’’

उन्होंने कहा, ''टीम में युवा खिलाड़ी होने से माहौल काफी ऊर्जावान है। पिछले कुछ महीने हम सभी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं और खिलाड़यिों का मनोबल बढ़ा हुआ देखना काफी सुखद है। हमारी टीम काफी अनुशासन में रह रही है। मेरे ख्याल से यह दर्शाता है कि हम यह टूर्नामेंट खेलने के लिए कितने उत्सुक हैं।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.