Lyon ने कहा, 500 से ज्यादा टेस्ट विकेट लेना चाहता हूं

Samachar Jagat | Friday, 20 Nov 2020 02:30:02 PM
Lyon said, I want to take more than 500 Test wickets

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के मुख्य स्पिनर नाथन लियोन का कहना है कि कोविड-19 महामारी के कारण खेल से दूर रहने के कारण उन्हें टेस्ट क्रिकेट के रोमांच की कमी खली लेकिन साथ ही वह मानते हैं कि इस ब्रेक ने उनके इस प्रारूप में 5०० से ज्यादा विकेट हासिल करने के जोश को फिर से जगा दिया है। लियोन 1०० टेस्ट खेलने से महज चार मैच दूर हैं और उन्होंने अब तक 39० विकेट अपने नाम कर लिये हैं जो किसी आस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर के सबसे ज्यादा विकेट हैं।

उन्होंने 'फॉक्सस्पोर्ट्स’ से कहा, ''मुझे अब भी लगता है कि मैं बेहतर हो रहा हूं और अब भी लगता है कि मैं क्रिकेट आस्ट्रेलिया के लिये काफी योगदान कर सकता हूं। ’’ लियोन ने कहा, ''निश्चित रूप से 5०० और इससे ज्यादा विकेटों पर मैं नजर लगाये हूं। ’’

लियोन आस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास में 1०० टेस्ट तक पहुंचने वाले 1०वें खिलाड़ी होंगे और ऐसा अगले साल के शुरू में ब्रिसबेन में भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में होगा। इस अनुभवी स्पिनर ने अपना अंतिम टेस्ट इस साल जनवरी में खेला था जिसके बाद कोविड-19 से पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद हो गया। उन्होंने कहा कि इस ब्रेक ने उनकी अच्छा करने की भूख को और बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा, ''शायद, इसने (ब्रेक ने) मेरे खेल के प्रति लगाव को और बढ़ा दिया है। (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.