M. S. Dhoni ने घोड़े के साथ लगाई रेस, VIDEO देख फिटनेस के कायल हुए फैंस

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 01:06:01 PM
M.S. Dhoni races with horse at Ranchi farmhouse, Video viral

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लगातार क्रिकेट नहीं खेलते हैं, लेकिन फिर भी लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले माही ने अब अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है।

 


 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

 

धोनी को अपनी फिटनेस को परखने के लिए एक नया प्रतिद्वंद्वी भी मिल गया है जिसके साथ वह अपनी फिटनेस साबित करने में लगे हुए हैं। दरअसल, धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर माही का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पूर्व विश्व चैंपियन कप्तान रांची में अपने फार्महाउस पर घोड़े के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं। साक्षी धोनी ने वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा कि 'मजबूत और तेज'।

आपको बता दें कि इस घोड़े को हाल ही में स्कॉटलैंड से धोनी के फार्महाउस पर मंगवाया गया है। पहले धोनी के परिवार के पास चेतक नाम का एक मारवाड़ी घोड़ा हुआ करता था, जिसकी जानकारी साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उल्लेख है कि धोनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में घोड़े रखने वाले दूसरे क्रिकेटर हैं। उनके अलावा ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के पास घोड़े भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.