लंबे अंतराल के बाद साथ दिखेंगे Mahesh Bhupathi और Leander Paes....'BREAK POINT' में बड़े पर्दे पर दिखेगी दोनों की ग्रैंडस्लेम जीतने की कहानी

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Sep 2021 01:39:56 PM
Mahesh Bhupathi and Leander Paes will be seen together after a long gap.... 'BREAK POINT' will see the story of both winning Grand Slam on the big screen

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और महेश भूपति को लेकर ब्रेक पॉइंट नाम से एक फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। टेनिस जोड़ी लिएंडर पेस और महेश भूपति की फिल्म 'ब्रेकप्वॉइंट' का पोस्टर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म को जल्द ही जी5 पर प्रीमियर होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत को टेनिस के डबल्स में कई ग्रैंडस्लेम जिताने वाले लिएंडर पेस और महेश भूपति देश के स्टार हैं। दोनों ही खिलाड़ियों की जोड़ी ने टेनिस के अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत का झंडा बुलंद किया है। पेस और भूपति ने भारत के लिए कई ग्रैंडस्लेम एक साथ जीते। लेकिन बीच में दोनों में टकराव जैसी स्थिति बनने के बाद दोनों अलग हो गए। जैसे ही दोनों अलग हुए भारत को ग्रैंडस्लेम हार का सामना करना पड़ा। बहुत ही कम ऐसे मौके आए जब ये दोनों अलग अलग जोड़ीदार के साथ उतरे और कोई ग्रैंडस्लेम जीत पाए। 

दोनों के खेल जीवन को आप इस फिल्म में देख पाएंगे। ये फिल्म सिर्फ दोनों की टेनिस में बनाई गई सर्वश्रेष्ठ जोड़ी के नाम लिखी गई है। इस फिल्म में दोनों के लगातार कई ग्रैंडस्लेम जीतने की कहानी को पर्दे पर उतारा गया है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.