मार्कस रैशफोर्ड ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, फोटो वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:20:36 AM
Marcus Rashford gets engaged to girlfriend, photo goes viral

प्रीमियर लीग स्टार मार्कस रैशफोर्ड ने हॉलीवुड की रोमांटिक यात्रा के बीच अपने बचपन के प्रेमी से सगाई कर ली है। जब 24 वर्षीय मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 24 वर्षीय लूसिया लोई से सगाई के लिए कहा, तो लूसिया मना नहीं कर सकी।

दोनों की सगाई को लेकर एक सूत्र ने बताया है कि वे इस समय चांद की चोटी पर हैं। मार्कस पिछले कुछ समय से इसकी योजना बना रहे हैं और इसे खास बनाना चाहते हैं। बता दें कि मंगलवार को दोनों एक साथ रोमांटिक नाइट के लिए एलए से बाहर गए थे और वहां उन्होंने प्रपोज किया है. यह बेहद रोमांटिक था। उन्होंने बाद में करीबी दोस्तों के समूह के साथ जश्न मनाया। इन करीबी दोस्तों में मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के साथी जेसी लिंगार्ड भी शामिल थे।


 
सूत्र ने बताया है कि हाल ही में सगाई की खबर से हर कोई रोमांचित है. लूसिया स्कूल से ही मार्कस के जीवन का एक बड़ा हिस्सा रही है। इसमें स्थिरता है। अपनेपन की भावना भी है जो इस दुनिया में दुर्लभ भी होने वाली है। यह दोनों के लिए बेहद खास है। सभी उन्हें शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.