UPW vs RCB WP के बीच खेला जाएंगा मैच

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2023 03:48:47 PM
Match will be played between UPW vs RCB WP

यूपी वारियर्स 15 मार्च को नवी मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में डब्ल्यूपीएल 2023 के 13वें मैच में संघर्षरत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला से भिड़ने के लिए तैयार है। हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आठ विकेट से हार के बावजूद, यूपी वारियर्स चार मैचों में दो जीत के साथ टेबल में तीसरे स्थान पर बना हुआ है।

एलिसा हीली और ताहलिया मैकग्राथ ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया, प्रत्येक ने अर्धशतक बनाकर वारियर्ज़ को अपनी पहली पारी में कुल 159/6 का स्कोर बनाने में मदद की। हालाँकि, उनके प्रयास व्यर्थ थे क्योंकि मुंबई इंडियंस ने   आठ विकेट से जीत हासिल की और 15 गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल की।

इस बीच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक और हार का सामना करना पड़ा, उनकी लगातार पांचवीं हार हुई ,उन्हें अपने नवीनतम मैच में दिल्ली कैपिटल ने छह विकेट से हराया था। एलिस पेरी ने अपना प्रभावशाली फॉर्म जारी रखा, एक और अर्धशतक बनाकर आरसीबी ने अपनी पहली पारी में 150/4 का स्कोर बनाया। हालाँकि, छह विकेट और दो गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करते हुए कैपिटल बहुत मजबूत साबित हुई।

मैच डिटेल 

यूपी वॉरियरज़ महिला vs रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला, मैच 13

दिनांक: बुधवार, मार्च 15, 2023

समय: शाम 7:30 बजे आईएसटी

स्थान: डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई

यूपीडब्ल्यू बनाम आरसीबी ड्रीम 11 प्रेडिक्शन 
 
विकेटकीपर: एलिसा हीली, ऋचा घोष

बल्लेबाज: ग्रेस हैरिस, हीथर नाइट, सोफी डिवाइन, किरण नवगिरे

ऑलराउंडर: एलिसे पेरी, दीप्ति शर्मा, ताहलिया मैक्ग्रा

गेंदबाज: मेगन शुट्ट, सोफी एक्लेस्टोन

यूपीडब्ल्यू बनाम आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन

यूपी वारियर्स: के पी नवगिरे, श्वेता सहरावत, सिमरन शेख, टीएम मैकग्राथ, डीपी वैद्य, डीबी शर्मा, एलिसा हीली (सी), एस एक्लेस्टोन, एस इस्माइल, के अंजलि सरवानी, आरएस गायकवाड़

आरसीबी: एस मंधाना (सी), डीडी कसाट, एचसी नाइट, एसएफएम डिवाइन, ईए पेरी, प्रीति बोस, एस आशा, ऋचा घोष, श्रेयंका पाटिल, रेणुका सिंह, एमएल शुट्ट



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.