Mathura Dispute : मथुरा में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ रहे लोगों को आम आदमी पार्टी ने दिखाया आईना, आप सांसद संजय सिंह बोले - साढ़े 4 साल तक इन्हें मथुरा, काशी की याद नहीं आई, राम मंदिर के चंदे तक की चोरी कर रहे लोग

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 01:28:12 PM
Mathura Dispute  : Aam Aadmi Party showed the mirror to the people who were spoiling the communal atmosphere in Mathura, AAP MP Sanjay Singh said - For four and a half years they did not remember Mathura, Kashi, people stealing even the donations of Ram temple

इंटरनेट डेस्क। मथुरा की शाही मस्जिद में आगामी 6 दिसंबर को भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति स्थापित करने के ऐलान के बाद मथुरा में तनाव लगातार बढ़ रहा है। तनाव की स्थिति को देखते हुए अभी से मथुरा में धारा-144 लगा दी गई है। वहीं मथुरा में बढ़ रहे सांप्रदायिक माहौल को लेकर राजनेता भड़काऊ बयान देने में लगे हुए हैं। उ.प्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य ने इस संबंध में आज मीडिया से बातचीत में कहा कि BJP के लिए चुनाव के एजेंडे में कोई मंदिर का विषय मुद्दा नहीं रहा है, मंदिर आस्था का मुद्दा है चुनाव का नहीं। जो लोग राम मंदिर बनने का विरोध करते थे अब वही लोग राम मंदिर में माथा टेक रहे हैं। आगामी दिनों में यही दृश्य काशी व मथुरा में दिखेगा। यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य के बयान पर दिल्ली के आप नेता संजय सिंह ने पलटवार किया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मथुरा मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा कि साढ़े 4 साल तक इन्हें मथुरा, काशी की याद नहीं आई। क्या आप (भाजपा) भगवान को भी चुनाव की दृष्टि से देखते हैं। लोगों ने अपना पेट काटकर राम मंदिर के लिए चंदा दिया है और आप उस चंदे की चोरी कर रहे हैं। इन्हें ना अयोध्या, ना काशी और ना ही मथुरा पर बोलने का हक है। 

गौरतलब है कि कई हिंदूवादी संगठनों द्वारा लगातार बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर 6 दिसंबर को मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण जन्मभूमि से सटी शाही मस्जिद में भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति स्थापित करने की घोषणा की गई है। इस घोषणा के बाद हजारों लोगों को यहां पहुंचने का आह्वान किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.