मुंबई के खिलाफ नौ अप्रैल के मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल : आरसीबी कोच हेसन

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Apr 2022 11:42:04 AM
Maxwell will be available for April 9 match against Mumbai: RCB coach Hesson

मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच माइक हेसन ने कहा कि आस्ट्रेलिया के स्टार आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल नौ अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे। 
अनिवार्य पृथकवास पूरा करने के बाद टीम से जुड़ने के बावजूद मैक्सवेल क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिये तय शर्तों के कारण मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे।


मैक्सवेल पाकिस्तान दौरे पर गयी आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें आईपीएल के वर्तमान सत्र में खेलने के लिये छह अप्रैल तक इंतजार करना होगा। हेसन ने आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा, ''क्रिकेट आस्ट्रेलिया का स्पष्ट कहना है कि कोई भी अनुबंधित खिलाड़ी छह अप्रैल से पहले खेलने के लिये उपलब्ध नहीं रहेगा। इसलिए वे कब पहुंचते हैं, यह मायने नहीं रखता क्योंकि वे छह अप्रैल से पहले नहीं खेल पाएंगे।’’


उन्होंने कहा, ''अन्य टीम की तरह हम भी इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं। हमने इसके अनुरूप योजना बनायी है। मैक्सी (मैक्सवेल) नौ अप्रैल से हमारे लिये उपलब्ध रहेगा।’’आरसीबी ने इस सत्र में अब तक दो मैच खेले हैं जिसमें से उसे एक में जीत और एक में हार मिली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.