Memorable : इशांत शर्मा ने 100वें टेस्ट पर शेयर किया एक खास़ किस्सा, बोले - ट्यूशन बंक करने के बाद उस दिन मेरी मां ने मुझे चाटा जड़ दिया था और पापा टीवी देख रहे थे

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Feb 2021 08:09:02 PM
Memorable: Ishant Sharma shared a special anecdote on the 100th Test, saying - My mother had licked me that day after doing tuition bunk, Papa was watching TV.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा आज से मोटेरा स्टेडियम में शुरू हुए तीसरे टेस्ट में अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। इस उपलब्धि के हासिल करने के बाद कई दिग्गजों ने उनके खेल की तारीफ की है। वहीं इशांत शर्मा की जिंदगी में भी कई दिलचस्प किस्से हैं। एक शो के दौरान उन्होंने आज बुधवार को एक किस्सा शेयर किया है।

उन्होंने एक शो के दौरान बताया कि कैसे एक बार उनकी मां ने उन्हें ट्यूशन बंक करते पकड़ा था और चाटा मार दिया था। इशांत शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मां ने एक जगह ट्यूशन लगाया था। लेकिन मेरा जाने का मन नहीं किया तो मैं अपने दोस्त के घर जाकर बैठ जाता था। एक दिन मेरी मां पीछे से ट्यूशन वाले के पास फीस देने चली गईं।

उन्होंने कहा कि इशांत तो आया ही नहीं। मां ने कहा कि वो तो एक हफ्ते से रोज घर से निकल रहा है। इशांत ने आगे बताया कि मेरी ट्यूशन दो बजे होती थी और मैं दोस्त के घर से तीन या साढ़े तीन बजे निकलकर अपने घर वापस चला जाता था। उस दिन जब मैं आया तो मम्मी ने पूछा- आज क्या पढ़कर आय़ा है जो भी स्कूल में सिखाते थे वो मैं दिखा देता था। मैंने उस दिन भी कहा- ये पढ़कर आया हूं। इतनी देर में एक सीधा हाथ मुंह पर पड़ा।

पापा बैठे टीवी देख रहे थे। मैंने कहा बचा तो लो, भगवान कसम उस दिन मम्मी ने फुटबॉल खेली थी मेरे साथ। ये मेरे जीवन के कुछ खास़ किस्सों में से एक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.