FIFA World Cup की शानदार जीत हासिल करने के बाद सोशल मिडिया स्टार बन गए मेसी , कमा रहे करोड़ो रुपए

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2023 12:43:09 PM
Messi became a social media star after winning the FIFA World Cup, earning crores of rupees

अर्जेंटीना के स्ट्राइकर लियोनेल मेसी ने 18 दिसंबर को कतर में फीफा विश्व कप जीतकर अपना अंतिम सपना पूरा किया। फाइनल में मेसी के नेतृत्व वाले अर्जेंटीना ने पेनल्टी पर फ्रांस को हराया।

 

मेसी टूर्नामेंट में दूसरे सबसे बड़े स्कोरर थे और मेसी की अद्भुत उपलब्धि को चिह्नित करने के लिए दुनिया भर के अरबों मेस्सी फैंस ने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

 

विश्व कप जीत मेसी के लिए एक शानदार उपलब्धि साबित हुई है और शानदार जीत के बाद वह अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं। द डेली मेल के अनुसार, PSG सुपरस्टार प्रति इंस्टाग्राम ब्रांडेड पोस्ट से 1.5 मिलियन GBP कमा रहा है, जिसका अर्थ है कि वह प्रति पोस्ट 90 करोड़ रुपये की भारी कमाई कर रहा है।

फीफा वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी उठाते हुए 35 वर्षीय मेसी की इंस्टाग्राम पोस्ट को 7.4 करोड़ लाइक्स मिले, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।मेसी कॉल ऑफ ड्यूटी, ईफुटबॉल, गेटोरेड, बडवाइजर, एडिडास और पेप्सी से भी अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं।


 
मेसी हाल ही में अपने फ्रांसीसी क्लब पीएसजी में शामिल होने के लिए लौटे और उन्हें फीफा विश्व कप जीतने के लिए उनके साथियों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

पीएसजी के कोच क्रिस्टोफ गाल्टियर ने कहा है कि वह मेस्सी और नेमार दोनों को पीएसजी के फ्रेंच कप मैच में चेटेउरौक्स के खिलाफ उतारने का प्लान नहीं बना रहे थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.