माइकल क्लार्क का मानना ​​है कि एशेज के बाद लैंगर छोड़ देंगे कोचिंग का काम

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 12:47:36 PM
Michael Clarke believes Langer will leave coaching work after Ashes

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना ​​है कि जब घर में एशेज जीती जाएगी तो मौजूदा मुख्य कोच जस्टिन लैंगर पद छोड़ देंगे.

रविवार को, ऑस्ट्रेलिया ने दुबई में लैंगर के मार्गदर्शन में अपनी पहली पुरुष टी 20 विश्व कप ट्रॉफी जीती। हालांकि, क्लार्क का मानना ​​है कि लैंगर, जिनका ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में अनुबंध 2022 के मध्य में समाप्त हो रहा है, मार्च और अप्रैल में पाकिस्तान के आगामी दौरे पर टीम के साथ नहीं होंगे।


 
"मुझे विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया एशेज जीतेगा। इसलिए, ऑस्ट्रेलिया टी 20 विश्व कप और एशेज जीतता है, और जेएल इस्तीफा देता है। जेएल कहने जा रहा है, "आप जानते हैं, मैंने जो हासिल किया है, उसे पूरा करने के लिए मैं यहां आया हूं, और मैं ' मैंने इसके लिए बहुत आलोचना की है।" मेरे ऊपर बहुत सी लाठी फेंकी गई है "क्लार्क ने स्काई स्पोर्ट्स रेडियो के बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट शो में बताया।

"वह कहेगा, "मैंने अपना समय दिया है, और मैं यहाँ से बाहर हूँ।" वह कहेगा, "मैं एक काम करने आया था और ऑस्ट्रेलिया को दुनिया में नंबर 1 पर वापस लाने के लिए आया था, और मैं' मैंने ऐसा किया है, और मैं यहां से बाहर हूं।'' मुझे नहीं लगता कि वह उस (पाकिस्तान दौरे) पर भी जाएंगे। मेरा मानना ​​है कि उनका अंतिम टेस्ट एशेज सीरीज का अंतिम टेस्ट होगा। ऑस्ट्रेलिया जीतेगा, और एक नया कोच उनके साथ पाकिस्तान जाएगा "क्लार्क, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में 2015 क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की, ने कहा।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.