Aamir ने अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास! पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया ये आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 17 Dec 2020 03:17:06 PM
Mohammad Aamir retires from international cricket, accuses Pakistan Cricket Board

खेल डेस्क। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने आज अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेेकर सभी को चौंका दिया है। इस 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर मानसिक प्रताडऩा जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का निर्णय लिया है। 

36 टेस्ट मैच खेल चुके मोहम्मद आमिर ने कहा कि वह पाकिस्तान की ओर से मौजूदा प्रबंधन के अंदर नहीं खेल सकते हैं और अनिश्चितकालीन ब्रेक ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान को 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले आमिर जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाक टीम में चयन नहीं होने के कारण निराश थे। 

गौरतलब है कि आमिर ने पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आमिर 61 वनडे और 50 टी-20 मैच खेल चुके हैं। वह क्रिकेट के तीनों फॉर्मेटों में 259 विकेट हासिल कर चुके हैं। उन्होंने अन्तिम अन्तरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल खेला था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.