Sports News: मूडी ने सनराइजर्स को छोड़ा, लारा बन सकते हैं मुख्य कोच

Samachar Jagat | Saturday, 03 Sep 2022 12:19:52 PM
Moody quits Sunrisers, Lara may become head coach

नयी दिल्ली |  आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच के रूप में वापसी नहीं करेंगे और उनकी जगह दिग्गज ब्रायन लारा को यह पद सौंपा जा सकता है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार मूडी और सनराइजर्स ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग होने का निर्णय किया है तथा पिछले सत्र में टीम के रणनीतिक सलाहकार और बल्लेबाजी कोच के रूप में काम कर रहे लारा को मुख्य कोच बनाया जा सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है,'' टॉम मूडी और सनराइजर्स ने अनुबंध आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया है। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि उनकी जगह कौन लेगा लेकिन वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को इस पद की दौड़ में सबसे आगे माना जा रहा है।’’ मूडी का सनराइजर्स के साथ 2013 से 2019 तक सफल कार्यकाल रहा। इस दौरान टीम पांच बार प्लेऑफ में पहुंची और 2016 में चैंपियन बनी। उनकी जगह 2020 में ऑस्ट्रेलिया के ही ट्रेवर बेलिस को मुख्य कोच बनाया गया लेकिन मूडी ने पिछले साल निदेशक के रूप में सनराइजर्स में वापसी की थी। बाद में उन्हें मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। मूडी का मुख्य कोच के रूप में दूसरा कार्यकाल सफल नहीं रहा और उनकी टीम 10 टीमों के बीच आठवें स्थान पर रही थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.