Sport 2022 : FIFA World Cup के लिए अब तक बिके 8,00,000 से ज्यादा टिकट

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 01:19:48 PM
More than 800,000 tickets for the FIFA World Cup sold so far

ज्यूरिख :  इस साल के आखिर में कतर में आयोजित होने वाले फीफा विश्व कप 2022 के लिए टिकटों की बिक्री के पहले चरण अब तक दुनियाभर 8, 00,000 से अधिक लोगों ने टिकट खरीदी है। यह जानकारी फीफा की ओर से दी गयी है। फीफा ने कहा,''प्रशंसकों ने इस साल के अंत में कतर में आयोजित होने वाले विश्व कप के मैचों के लिए टिकटों की बिक्री के पहले चरण में 8, 04,186 टिकट खरीदी हैं।''

फीफा ने कहा है कि अमेरिका, इंग्लैंड, मैक्सिको, संयुक्त अरब अमीरात, जर्मनी, भारत, ब्राजील, अर्जेंटीना और सऊदी अरब जैसे देशों के लोगों ने मुख्य रूप से टिकट खरीदने में रूचि दिखाई है। फीफा के मुताबिक फीफा विश्व कप 2022 की ओपनिग और फाइनल मैच को देखने में ज्यादा लोगों ने रूचि दिखाई है।

फीफा ने बताया कि जिन प्रशंसकों को पहले चरण में टिकट नहीं मिल पाया है, उन्हें 5 अप्रैल को फीफा की वेबसाइट पर अगले रैंडम सिलेक्शन ड्रॉ सेल अवधि’के दौरान इसके लिए आवेदन करने का एक और मौका मिलेगा। फीफा ने बताया है कि टूर्नामेंट के लिए अधिकांश स्लॉट अब बुक हो चुके हैं। विश्व कप के लिए अंतिम ड्रा शुक्रवार को होगा, जहां टीमों को समूहों में विभाजित किया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.