Sports News : लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे मोर्गन

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jul 2022 03:08:27 PM
Morgan will play in Legends League cricket

नयी दिल्ली |  इंग्लैंड की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे इयोन मोर्गन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को हाल में अलविदा कहने के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के दूसरे सत्र में खेलते हुए नजर आएंगे। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, पठान बंधू यूसुफ और इरफान, आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन भी इस लीग में खेलते हुए दिखेंगे। सितंबर में होने वाली इस लीग में चार टीम और 110 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शिरकत करेंगे।

विश्व कप 2019 में इंग्लैंड की खिताबी जीत के दौरान टीम के कप्तान रहे मोर्गन ने विज्ञप्ति में कहा, ''मैं शानदार महसूस कर रहा हूं और लीजेंड्स का हिस्सा बनने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। मैं दूसरे सत्र में खेलने को लेकर उत्साहित हूं।’’ टूर्नामेंट के पहले सत्र में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों को भारत, एशिया और शेष विश्व की तीन टीम के बीच बांटा गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.