फैंटेसी क्रिकेट ऐप के लिए Sehwag के साथ जुड़े मॉरिसन

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Sep 2020 10:46:01 AM
Morrison associated with Sehwag for fantasy cricket app

नयी दिल्ली। भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ अब न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर डैनी मॉरिसन भारत के अग्रणी फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉम्र्स में से एक माईटीम11 के फैंटेसी क्रिकेट ऐप से जुड़े गए हैं।

माईटीम11 ने सोमवार को भारतीय टी-2० सीज़न को लेकर इंडिया का अपना फैंटेसी ऐप नाम से अपना कैम्पेन लॉन्च किया है। इस कैम्पेन का उद्देश्य इंडियन ब्रांड फॉर इंडियन पीपल के संदेश को बढ़ावा देना है। यह एक होमग्रोन ऐप्लिकेशन पर पसंदीदा फैंटेसी क्रिकेट खेलने पर ज़ोर देता है जो यूजर्स को लीग के वास्तविक मैच अनुभव से जोड़ने का वादा करता है।

यह कैम्पेन वीडियो के जरिये शुरू किया गया था, जिसमें क्रिकेट विशेषज्ञों को माईटीम11 ऐप में अपनी टीमों की सिफारिश करते और बनाते देखा जा सकता है। भारतीय टी -2० सीज़न में जो कैम्पेन चलेगा उसमें माईटीम11 के ब्रांड एम्बेसडर वीरेंद्र सहवाग के साथ- साथ भारतीय टी-2० सीज़न के लिए कैम्पेन के नए एम्बेसडर बनाए गए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर डैनी मॉरिसन शामिल हैं। इसमें स्पोट््र्स टीवी की दुनिया के प्रसिद्ध नाम भी शामिल हैं जो माईटीम11 के एम्बेसडर के रूप में शामिल हुए हैं। इन नामों में जतिन सप्रू, संजना गणेशन, मयंती लैंगर , सुहैल चंडोक और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर शामिल हैं।

सभी एम्बेसडर्स सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और ऑन-एयर विज्ञापनों में प्रशंसकों को घर बैठने, सुरक्षित रहने और माईटीम11 के माध्यम से अपने पसंदीदा लीग से जुड़ने का आग्रह करते हुए दिखाई देंगे। लीग के दौरान वे चुनिदा मैचों के लिए ऐप पर अपनी स्वयं की फैंटेसी टीम बनाते भी दिखेंगे, जिसका उद्देश्य टूर्नामेंट में भारतीय यूजर्स को बेहतर विकल्प चुनने में सक्षम बनाना होगा। अभियान के बारे में माईटीम11 के सीएमओ मानवेंद्र सिह राठौर ने कहा, ''यह हम सभी के लिए कठिन वर्ष रहा है।

भारतीय टी-2० सीजन देश में क्रिकेट प्रशंसकों की जिदगी में एक नई उत्साह की लहर ला रहा है। यह एक ऐसा समय है जब देश अपना स्वयं का ब्रांड बनाना चाहता है जो लोगों की सेवा कर सकें। हम अपने ऐप्लिकेशन पर बेस्ट पॉसिबल और इमर्सिव यूजर एक्सपीरियंस सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।’’

मॉरिसन ने भी कहा, ''मैं फैंटेसी ऐप के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं फैंटेसी गेमिग का शौकèीन हूं और दुनिया के सबसे बड़े टी 2० के चलते फैंटेसी स्पोर्ट्स से जुड़ने का इससे बेहतर समय और क्या होगा। ’’ 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.