Motera Test : मोटेरा में 100वां टेस्ट खेलने उतरेंगे ईशांत शर्मा, बोले - मैं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बारे में सोच रहा हूं, ये मेरे लिए विश्वकप के जैसा है

Samachar Jagat | Monday, 22 Feb 2021 07:19:23 PM
Motera Test: Ishant Sharma to play 100th Test in Motera, said - I am thinking about the World Test Championship final, it is like a World Cup for me.

इंटरनेट डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में शुरू होगा। मोटेरा के स्टेडियम में खेले जाने वाला डे-नाइट टेस्ट मैच ईशांत शर्मा के लिए बेहद खास होगा। ईशांत अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे।

इसी बीच, भारत के तेज गेंदबाज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनके लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप विश्व कप जैसी ही है और वह इसको जीतना चाहते हैं। ईशांत अबतक 99 टेस्ट मैचों में 302 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। ईशांत शर्मा ने आज सोमवार को कहा कि मैं फिलहाल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के बारे में ही सोच रहा हूं । यह मेरा विश्व कप है और इसे जीतकर वनडे विश्व कप जीतने वाला ही अनुभव होगा।

जेम्स एंडरसन 38 साल की उम्र में खेल रहे हैं क्या वह भी ऐसा कर सकते हैं, यह पूछने पर ईशांत ने कहा, मैं एक समय में एक मैच के बारे में ही सोचता हूं। आपको पता नहीं होता कि आगे क्या हो। अब मैं रिकवरी को लेकर अधिक पेशेवर हूं ।


 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.