Team India का आधिकारिक किट प्रायोजक होगा एमपीएल स्पोर्ट्स

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 06:00:02 PM
MPL Sports will be the official kit sponsor of Team India

नयी दिल्ली। बीसीसीआई ने मंगलवार को औपचारिक घोषणा की कि एमपीएल स्पोटर्स अपैरल एंड एक्सेसरीज भारत की राष्ट्रीय महिला, पुरूष और अंडर 19 क्रिकेट टीमों का आधिकारिक किट और साजो सामान प्रायोजक होगा जो नाइके की जगह लेगा । बोर्ड की शीर्ष परिषद ने दो नवंबर को इस करार को मंजूरी दी । नाइके का पांच साल का करार था जिसके लिये उसने 2०16 से 2०2० के लिये 37० करोड़ रूपये दिये थे ।

एमपीएल स्पोटर्स एक ई स्पोटर्स प्लेटफार्म है जो खेल और क्रिकेट का सामान, मास्क, कलाई बैंड, जूते और हेडगियर बेचता है ।
एमपीएल ने नवंबर 2०2० से दिसंबर 2०23 के लिये करार किया है । इसकी शुरूआत भारतीय टीम के आस्ट्रेलिया दौरे से हो गई है जहां टीम इंडिया नयी जर्सी पहनेगी ।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा ,'' टीम की किट को लेकर एमपीएल स्पोटर्स के साथ करार नये अध्याय की शुरूआत है । इसके जरिये करोड़ों प्रशंसकों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है ।’’ एमपीएल स्पोटर्स टीम इंडिया की जर्सी के अलावा उससे जुड़े साजो सामान भी क्रिकेटप्रेमियों को उपलब्ध करायेगा ।

बोर्ड सचिव जय शाह ने कहा ,'' इस साझेदारी के तहत क्रिकेटप्रेमियों को भारतीय टीम की जर्सी और साजो सामान देश में ही नहीं विदेश में भी आसानी से उपलब्ध होंगे ।’’ एमपीएल फिलहाल आईपीएल की दो टीमों कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से जुड़ा है । (एजेंसी)



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.