Sports News: रिजवान के पैर का होगा एमआरआई स्कैन

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 01:39:18 PM
MRI scan of Rizwan's leg

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को यहां एशिया कप में भारत के खिलाफ 'सुपर फोर’ चरण मुकाबले में मिली पांच विकेट की जीत के दौरान दाहिने पैर में खिचाव आ गया था जिसके कारण सोमवार को उनका एहतियाती एमआरआई स्कैन कराया जायेगा। पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के अनुसार रिजवान भारत की पारी के दौरान मोहम्मद हसनैन की गेंद को रोकने के प्रयास में चोटिल हो गये थे जब उनका पैर जोर से जमीन पर पड़ा था। खबरों के अनुसार 30 साल के बल्लेबाज को रविवार को पाकिस्तान की अंतिम ओवर में मिली जीत के बाद अस्पताल ले जाया गया था।

चोट के बावजूद रिजवान पारी का आगाज करने मैदान पर उतरे और उन्होंने 51 गेंद में 71 रन की मैच विजयी पारी खेली जिससे पाकिस्तान ने पांच विकेट रहते भारत के सात विकेट पर 181 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। रिजवान ने तीसरे विकेट के लिये 73 रन की भागीदारी निभायी जिससे पाकिस्तान ने ग्रुप लीग चरण में भारत से मिली हार का बदला चुकता किया। पाकिस्तान पहले ही फिटनेस संबंधित मुद्दों से जूझ रहा है जिसमें तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद वसीम और शाहनवाज दहानी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.