आखिरी पांच ओवरों में मुंबई ने शानदार गेंदबाजी की : Kohli

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 10:00:01 AM
Mumbai bowled brilliantly in the last five overs: Kohli

अबुधाबी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने डैथ ओवरों में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम 2० रन पीछे रह गई । आरसीबी को छह विकेट पर 164 रन पर रोकने के बाद मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया । मुंबई के लिये जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिये । आरसीबी के बल्लेबाज आखिरी पांच ओवर में 35 रन ही बना सके ।

कोहली ने कहा ,'' आखिरी पांच ओवरों में अजीब सी बल्लेबाजी रही । हमारे शॉट सीधे उनके फील्डर के पास जा रहे थे । मैदान पर ऐसा होता है ।’’
उन्होंने कहा ,'' उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और आखिरी पांच ओवर में हम 2० रन पीछे रह गए ।’’ कोहली ने कहा कि आखिरी दो मैच जीतकर उनकी टीम शीर्ष दो में जगह बना सकती है । उन्होंने कहा ,'' कुछ टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जल्दी करती हैं तो कुछ गलत समय पर खराब खेल जाती है । अंकतालिका को देखें तो निचले हाफ की टीमें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं । हमें दो मैच और खेलने हैं और दोनों जीतकर हम शीर्ष दो में रह सकते हैं ।’’

मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने नाबाद 79 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा ,'' हालात जो भी हो, उसने बार बार अच्छा प्रदर्शन किया है । भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वह काफी दुखी होगा लेकिन मुझे लगता है कि वह चयन के काफी करीब है ।’’ उन्होंने कहा ,'' मैं चीजों को बाहर से ही देख रहा हूं । उसने हमारी टीम के लिये शानदार प्रदर्शन किया है और वह लगातार अपने बल्ले से ही जवाब दे सकता है । उम्मीद है कि वह हमारी खिताबी जीत का सूत्रधार बनेगा ।’’ (एजेंसी)   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.