IPL13: मुंबई ने पांच साल बाद राजस्थान को हराया

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Oct 2020 08:54:35 AM
Mumbai defeated Rajasthan after five years

अबु धाबी। शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी और जसप्रीत बुमराह (2० रन पर चार विकेट) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल मुकाबले में मंगलवार को एकतरफा अंदाज में 57 रन से हरा दिया। मुंबई ने इस तरह पांच साल के बाद आईपीएल में राजस्थान पर जीत दर्ज की।

मुंबई ने 2० ओवर में चार विकेट पर 193 रन का बड़ा स्कोर बनाया और राजस्थान को शुरुआत में झकझोरने के बाद उसकी चुनौती को 18.1 ओवर में 136 रन पर थाम लिया। मुंबई की छह मैचों में यह चौथी जीत है और उसके आठ अंक हो गए हैं। मुंबई की टीम तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गयी है।

राजस्थान को दूसरी तरफ पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह सातवें स्थान पर खिसक गयी है। सूर्य ने 47 गेंदों पर नाबाद 79 रन में 11 छक्के और दो छक्के लगाए जबकि राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने सर्वाधिक 7० रन बनाये। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.