IPL-14 में आज हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई, जानें अब तक किस टीम का रहा है पलड़ा भारी, ये हो सकती है गत चैम्पियन की प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 05:03:57 PM
Mumbai- Hyderabad IPL-14 match today

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के नौवें मैच में आज मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। आज हम बताने जा रहे है कि आईपीएल के पिछले पांच मैचों में किस टीम का पलड़ा भारी रहा है।

पिछले पांच मैचों में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद पर पलड़ा भारी रहा है। मुंबई इंडियंस को पिछले पांच में से तीन मैचों में जीत मिली है। जबकि हैदराबाद की टीम ने दो मैच जीते हैं। 

आईपीएल के ओवरऑल रिकॉर्ड की बात की जाए तो दोनों ही टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला रहा है। आईपीएल में अब तक खेले गए 16 मैचों में से दोनों ही टीमों ने आठ-आठ मुकाबलों में जीत हासिल की है। 

आईपीएल 14 में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। उसे शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में हार मिली है। वहीं मुंबई इंडियंस ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में जीत दर्ज की है। आज मुंबई इंडियंस अपनी टीम में एक बदलाव कर सकती है। जिमी नीशाम मार्को जैनसन के स्थान पर खेल सकते हैं।

ये हो सकती है मुंबई इंडियसं की प्लेइंग इलेवन: 
रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, कु्रणाल पांड्या, राहुल चाहर, जिमी नीशाम, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.