मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रन से हराया, रोहित ने पूरे किये 200 छक्के

Samachar Jagat | Friday, 25 Sep 2020 10:18:40 AM
Mumbai Indians beat Kolkata Knight Riders by 49 runs

मुंबई इंडियंस  ने आईपीएल 2020  में बुधवार को अबू धाबी में उसने कोलकाता नाइट राइडर्स  को 49 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर कप्तान रोहित शर्मा  की धमाकेदार 80 रनों (54 गेंद) की पारी की मदद से पांच विकेट पर 195 रन बनाए। इसके बाद उसके गेंदबाजों ने सधा हुआ प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट पर 149 के स्कोर पर रोक दिया।

80 रन बनाने वाले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे। रोहित ने आईपीएल में अपनी 37वीं फिफ्टी लगाई और 200 छक्के लगाने वाले दूसरे भारतीय भी बने। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और जेम्स पैटिंसन को 2-2 विकेट मिले।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर को मुंबई के तेज गेंदबाजों ने शुरू से ही ज्यादा मौके नहीं दिए। कोलकाता पावरप्ले में 33 रन ही बना सकी। इस दौरान उसके दो विकेट भी गिरे। ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल 7 और सुनील नरेन 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक और नीतीश राणा ने पारी को संभाला। कार्तिक 30 रन बनाकर राहुल चाहर की बॉल पर आउट हुए। वहीं नीतीश राणा (24) को कीरोन पोलार्ड ने हार्दिक पंड्या के हाथों कैच कराया। आंद्रे रसेल (11) और इयोन मोर्गन (16) भी कुछ खास नहीं कर सके।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.