IPL-14: आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Apr 2021 09:35:22 AM
Mumbai Indians - Delhi Capitals IPL match today

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के 13वें मुकाबले में आज पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस जीत की हैट्रिक बनाने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी। वहीं चेन्नई के चेपॉक में होने वाले मुकाबले में दिल्ली भी अपनी विजयी लय को बरकरार रखने के लक्ष्य मैदान पर उतरेगी। 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में आज एक बदलाव देखने को मिल सकता है। मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के पिछले साल के हीरो रहे एनरिच नोत्र्जे की वापसी हो सकती है। इस प्रकार एक बार फिर से दर्शकों को रबाडा और नोत्र्जे की खतरनाक जोड़ी मैदान पर देखने को मिल सकती है। 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ऋषभ पंत (कप्तान), ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, आवेश खान, अमित मिश्रा, कागिसो रबाडा और एनरिच नोत्र्जे। 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, कु्रणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.