Sports News: नसीम शाह पाकिस्तान टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे

Samachar Jagat | Friday, 30 Sep 2022 12:51:44 PM
Naseem Shah will go to New Zealand tour with Pakistan team

लाहौर |  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह कोविड-19 से जुड़े दो दिनों के पृथकवास को पूरा करने के बाद अगले सप्ताह न्यूजीलैंड के दौरे पर टीम के साथ यात्रा करेंगे। कोरोना वायरस जांच में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद शाह इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के आखिरी दो मैचों की टीम से बाहर हो गये। निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उन्होंने अस्पताल में दो रातें बिताई थी। इस तेज गेंदबाज ने एक ट्वीट कर बताया कि वह 'बेहतर महसूस कर रहे और बीमारी से उबर रहे हैं।’ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि शाह घर पर पृथकवास के दौरान कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा समिति की निगरानी में रहेंगे।

पाकिस्तान की टीम सोमवार तड़के न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी। टीम को इस दौरे पर त्रिकोणीय ट्वेंटी 20 श्रृंखला में भाग लेना है जिसमें न्यूजीलैंड के अलावा बांग्लादेश भी शामिल है।पाकिस्तान की टीम यहीं से टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। शाह को सीने में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद मंगलवार देर रात लाहौर के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। पाकिस्तान की टीम श्रृंखला में अभी 3-2 से आगे है। इसके बाकी बचे दोनों मैच लाहौर में शुक्रवार और रविवार को खेले जायेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.