National level के कराटे खिलाड़ी ने की आत्महत्या, 'लव जिहाद' का शिकार बने सनी खान

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 11:16:21 AM
National level karate player commits suicide, Sunny Khan made victim of 'love jihad'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में 14 साल के कराटे खिलाड़ी की आत्महत्या सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. यह घटना पिछले सोमवार (5 जुलाई 2021) को हावड़ा की है। राष्ट्रीय स्तर पर कई कराटे टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुकीं पामेला अधिकारी का शव उनके ही घर से बरामद हुआ है. नाबालिग ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पामेला अधिकारी आठवीं कक्षा की छात्रा थी। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं। पुलिस का कहना है कि एक युवक पिछले कई दिनों से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। हाल ही में पामेला उस युवक के संपर्क में आई थीं और तभी उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पामेला ने मौत को गले लगा लिया।

जिसमें लिखा है कि ब्लैकमेल कर परेशान किए जाने के बाद वह इतना बड़ा कदम उठा रही है। शव को बरामद करने के बाद पुलिस ने उसी दिन पोस्टमॉर्टम किया। पामेला अधिकारी ने आत्महत्या करने से पहले अपने हाथ पर अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड भी लिखा था। पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर सनी खान नाम के युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद से ही सनी खान फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश के लिए ऑपरेशन जारी है। मृतक के परिजनों का कहना है कि पामेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. उन्हें कई जगहों से मॉडलिंग के ऑफर भी आ रहे थे। परिवार ने पुलिस को बताया कि सनी खान नाम के एक शख्स ने भी उससे मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए संपर्क किया था। दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए मिले। फिर वे लोग भी इस कार्य पर चर्चा करने के लिए किसी स्थान पर मिले।
 
वहीं सनी खान ने पामेला के इंटीमेट पलों की कुछ तस्वीरें खींचीं। इसके बाद उन्हीं तस्वीरों के सहारे उसे ब्लैकमेल करने लगा। हालांकि, पामेला अधिकारी ने सनी की मांगों को ठुकरा दिया। सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि चूंकि उसे समाज द्वारा कलंकित किए जाने का डर था, इसलिए उसने आत्महत्या का रास्ता चुना। पामेला यूट्यूब पर भी एक्टिव थीं। सनी खान उनकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था। इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने कहा कि अगर इस मामले में इंसाफ हो भी जाए तो हिंदू लड़कियों को फंसाने की साजिश जरूर चल रही है. लोग इसे 'लव जिहाद' भी कह रहे हैं। साथ ही कहा कि देश ने एक उभरती हुई प्रतिभा को खो दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.