NCA : पूर्व आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ट्रॉय कूले एनसीए में देंगे फास्ट बॉलिंग की कोचिंग, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज ऋषिकेश कानिटकर, शिव सुंदर दास बनेंगे बल्लेबाजी कोच, स्पिनर गेंदबाजी कोच के तौर पर इनका नाम आगे ?

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:46:15 PM
NCA :  Former Australian fast bowler Troy Cooley will coach fast bowling in NCA, former Team India batsman Hrishikesh Kanitkar, Shiv Sundar Das will become batting coach, their name will be forward as spinner bowling coach?

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा जल्द ही बेंगलूरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ट्रॉय कूले को फास्ट बॉलिंग कोच नियुक्त कर दिया जाएगा। ट्रॉय कूले के नेतृत्व में ही इंग्लैंड की टीम ने 2005 में आस्ट्रेलिया को एशेज ट्रॉफी में हराया था उस दौरान कूले आस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाजी कोच थे। 

इसके साथ ही बीसीसीआई ने एनसीए में अन्य कोचों की नियुक्ति के तहत भारत के पूर्व बल्लेबाज ऋषिकेश कानिटकर, शिव सुंदर दास, सीतांशु कोटक को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया जाएगा। बोर्ड जल्द ही इनके नामों की घोषणा कर देगा। 

इसके साथ ही भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर और मुंबई के लेग स्पिनर साईराज बहुतुले को एनसीए में स्पिन गेंदबाजी कोच के रुप में नियुक्ति दी जा सकती है। इनके नाम पर बोर्ड में चर्चा हो रही है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.