भारत के अभ्यास मैच में हारने से अभी से परेशान होने की जरूरत नहीं: तेंदुलकर

Samachar Jagat | Monday, 27 May 2019 08:55:09 AM
Needless to worry about losing India's practice match: Tendulkar

मुंबई। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि विश्व कप के लिये पहले अभ्यास मैच में भारत के न्यूजीलैंड से हारने से परेशान होने की जरूरत नहीं है और विराट कोहली एंड कंपनी को इन अभ्यास मैचों का फायदा उठाकर परिस्थितियों को समझना चाहिए। 
पहले अभ्यास मैच में भारत शनिवार को लंदन में न्यूजीलैंड से छह विकेट से हार गया। तेंदुलकर ने मुंबई टी20 लीग के लिये राउंड टेबल कांफ्रेंस में रविवार को कहा, ‘‘मैं प्रत्येक मैच के बाद टीम का आकलन नहीं करूंगा। यह एक टूर्नामेंट है और इस तरह की चीजें होंगी ही। मुख्य टूर्नामेंट अभी शुरू भी नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता हे कि हमें परिस्थितियों को समझना चाहिए, एक या दो मैच इधर उधर जा सकते हैं। भारत को विश्व कप से पहले अभ्यास मैचों का फायदा उठाना चाहिए। उन्हें पिच को जानना चाहिए कि उन्हें ऐसी सतह मिल सकती है। मैं अभी से परेशान नहीं होऊंगा।

तेंदुलकर ने कहा, ‘‘कभी कभार टीम अलग संयोजन से खेलने की कोशिश करती हैं। सभी टीमें अपने अंतिम एकादश के बारे में सुनिश्चित नहीं होती इसके लिये कई गेंदबाजों और बल्लेबाजों को आराम दिया जाता है। कोई भी अपने सही अंतिम एकादश का खुलासा नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा, सभी टीमें तैयारी कर रही हैं, इन हालात में अलग संयोजन उतार रहीं है कि कौन सा उनके लिये कारगर रहेगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.